सड़क दुर्घटना में घायल की इलाज के दौरान मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

सड़क दुर्घटना में घायल की इलाज के दौरान मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

मांझी: धनि छपरा के समीप सड़क हादसे में घायल धनि छपरा निवासी राजू चौधरी की मौत इलाज के दौरान हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वही गुस्साए ग्रामीणों ने धनि छपरा के समीप सड़क पर शव को रखकर एवं टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया जिससे माझी छपरा एन एक 19 पर आवागमन बाधित हो गया. वही घंटों बाद बीडीओ नीलकमल एवं थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह के अथक प्रयास के बाद समझा-बुझाकर जाम हटवाया गया.

वही बीडीओ ने सरकार द्वारा प्रस्तावित दुर्घटना के तहत देय राशि तथा परिवारिक लाभ दिलाए जाने के अलावा पीड़ित परिजनों को ₹3000 नगद आर्थिक सहायता की. जाम लगने के कारण दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. जिस कारण यात्रियों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ा.

आपको बता दें कि सोमवार की देर रात बाइक के ठोकर से राजू चौधरी घायल हो गए थे. जिन्हें माझी पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद छपरा रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

मंगलवार की शाम पोस्टमार्टम कराकर लौटने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने माझी छपरा एन एक 19 मुख पथ पर अवस्थित धनि छपरा के समीप गुस्साए ग्रामीणों ने शव को रखकर एवं टायर जलाकर आवागमन बाधित कर दिया.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें