छपरा: विवाहिता की फांसी लगा कर हत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

छपरा: विवाहिता की फांसी लगा कर हत्या, पति और ससुर गिरफ्तार

Chhapra: जिले के मशरक थाना क्षेत्र के पूर्वी पंचायत के रेलवे स्टेशन के पास अवस्थित उच्च विद्यालय मशरक के पीछे मकान में मंगलवार की दोपहर एक विवाहिता महिला की मारपीट के बाद फांसी लगा कर हत्या कर दी गयी।
इस मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने विवाहिता महिला के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है ।मृतका मशरक उच्च विद्यालय के पास के निवासी संजीव कुमार सिंह उर्फ गुड्डू की 37 वर्षीय पत्नी श्वेता गौतम थी। उसको एक 10 साल की लड़की और छह साल का लड़का हैं।
थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सोनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़ीचक गांव निवासी चंद्रभूषण सिंह की बेटी की शादी 27 नवम्बर 2009 को मशरक थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी ओमप्रकाश सिंह के बेटे संजीव कुमार सिंह के साथ हुई थी। ओम प्रकाश सिंह मशरक में उच्च विद्यालय के पास मकान बना कर रहते हैं।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही लड़के और परिजनों द्वारा दहेज में रूपये और कार के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और कई बार पंचायत और मुकदमा हुआ। मंगलवार को उनके नतीनी ने फोन किया कि मम्मी को पापा,दादी और दादा ने मारपीट कर फांसी लगाकर मार डाला।
मामले में परिजनों द्वारा थाना पुलिस को आवेदन दिया गया है, जिसमें पति संजीव कुमार सिंह, ससुर ओम प्रकाश सिंह और सास शैल देवी को नामजद अभियुक्त बनाया है। पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने मौके पर ही पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया।

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें