कंटेनर में लदा प्रतिबंधित सैकड़ों बोरा गुटखा बरामद

कंटेनर में लदा प्रतिबंधित सैकड़ों बोरा गुटखा बरामद

मशरक: कंटेनर में लदा प्रतिबंधित सैकड़ों बोरा गुटखा पुलिस ने बरामद किया है.  कंटेनर पर लदा बरामद प्रतिबंधित गुटका लाखों रूपये मूल्य का बताया जा रहा है.

छपरा एसएच- 90पर केन्द्रीय विद्यालय मशरक के पास गुरूवार की शाम मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष मशरक रत्नेश कुमार वर्मा के सहयोग से गुटखा लदी कंटेनर ट्रक को पकड़ा और थाना परिसर लाकर जांच-पड़ताल की गई तों उसमें गुटखा से भरी सैकड़ों बोरी गुटका बरामद किया गया.

थाना परिसर में डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि मशरक-छपरा एसएच – 90पर सड़क किनारे कंटेनर एनएल -01 एन 5475 खड़ी थी. शक के आधार पर पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा के साथ जांच की गई तो ट्रक चालक भागने लगा. जिसे पुलिस ने खदेर कर पकड़ लिया गया. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि गुटखा छपरा लेकर जाना है. वहां जाने पर मोबाईल नम्बर पर फोन करने पर पार्टी आकर गुटखा ले लेगा. ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी इन्द्रजीत बैठा ने कहा कि चालक के मोबाईल की डायल नम्बरों की जांच कर आगे जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज की जाएंगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें