छपरा जंक्शन:  जीआरपी ने भटक रहे तीन बच्चों को बरामद कर रेलवे चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंपा

छपरा जंक्शन:  जीआरपी ने भटक रहे तीन बच्चों को बरामद कर रेलवे चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंपा

Chhapra:  पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर भटक रही तीन बच्चों को जीआरपी ने बरामद कर उन्हें रेलवे चाइल्ड हेल्पलाइन केे अमित कुमार को सौंप दिया.

जीआरपी प्रभारी ने बताया कि पहला बच्चा बलिया थाना क्षेत्र के धर्मेंद्र राम का पुत्र बताया गया है. दूसरा बच्चा भीम का पुत्र जो कि ग्राम बैरिया के बलिया जिला का है. वही तीसरा बच्चा सूरज कुमार पासवान का पुत्र ग्राम बैरिया जिला बलिया का बताया गया है.

सभी बच्चे गांव के आसपास के ही हैं जो बिना घर से बताएं काम की तलाश में जा रहे थे. वही परिजन काफी परेशान थे बच्चे के ना मिलने से. लेकिन जैसे ही छपरा जंक्शन से अमित कुमार ने परिजन सूचना दिया जीआरपी में सनहा दर्ज किया और और सभी कागजी कार्रवाई करने के बाद बच्चे के परिजन को सौंप दिया गया सभी बच्चे के परिवार मैं खुशी के माहौल फैल गई, बच्चा रात्रि में 9:00 बजे मिला और सुबह परिजन छपरा जंक्शन आ गए थे बच्चा से मिलकर बहुत ही खुश हुए और चाइल्ड हेल्प लाइन के सदस्य को धन्यवाद किया इस मौके पर अमित कुमार, सुषमा देवी, विकास राठौर, , कविता कुमारी एवं पुलिस कर्मी उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें