दिल्ली से आ रही होंडा कार से अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

दिल्ली से आ रही होंडा कार से अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

Chhapra: पंचायत के चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की सीमा से शराब का आना जारी है. विगत कई दिनों से लगातार पुलिस शराब व्यवसाय से जुड़े लोगों के मंसूबो पर पानी फेर रही है. हालांकि कुछ छापेमारी के दौरान व्यवसायी भी गिरफ्तार हो रहे है.

सारण पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर सारण जिला के रिविलगंज थाना अंतर्गत वाहन चेकिंग के दौरान तेजी से आ रहे एक होंडा कार को रोकने का इशारा किया गया तो चालक कार रोककर भागने लगा. जिसे वाहन चेकिंग में प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल द्वारा पीछा कर पकड़ा गया.

पुलिस ने जांचोपरांत होंडा कार से इंग्लिश शराब 628.500 ली0 जप्त किया. साथ ही वाहन चालक राजकुमार भोली, पिता-रामअंजोर, ग्राम+ प्रखंड – मंगोलपुरी, नई दिल्ली को गिरफ़्तार किया गया.

गिरफ्तार वाहन चालक द्वारा पूछताछ के क्रम में बताया गया कि वे नई दिल्ली से होंडा कार लेकर आरा जा रहे था. इस संबंध में रिविलगंज थाना में गिरफ्तार वाहन चालक सहित कुल 2 व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें