इंटर के छात्र की हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

इंटर के छात्र की हत्या कर पेड़ से लटकाया शव

बेगूसराय: बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने इंटरमीडिएट के छात्र की हत्या कर शव को बगीचा में लटका दिया। बुधवार की सुबह शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चांद गांव की है। मृत छात्र मिर्जापुर निवासी गणेश पासवान के पुत्र सुमंत कुमार पासवान है।

परिजन ने बताया कि मंगलवार की देर शाम गांव के ही चार-पांच लड़कों के साथ किसी बात को लेकर सुमंत का विवाद हुआ था। जिसमें युवकों ने सुमंत कुमार पासवान की बेरहमी से पिटाई कर दिया था। जानकारी मिलने के बाद परिजन तथा ग्रामीणों ने किसी तरह समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया था। लेकिन रात में किसी ने सुमंत को घर से बाहर बुलाया तथा हत्या कर शव को गांव के बगल में स्थित बगीचा के बांसबाड़ी में लटका दिया। रात में घर वापस नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की जा रही थी, इसी दौरान सुबह में बगीचे की ओर गए लोगों ने जब शव लटका देखा तो हड़कंप मच गया तथा मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है। परिजनों ने बताया कि रिक्शा चालक गणेश पासवान अपने पुत्र को पढ़ा लिखाकर अफसर बनाना चाहते थे तथा सुमंत इंटर में पढ़ रहा था।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें