बैंक में दिनदहाड़े लूट, साथी की गोली से घायल एक अपराधी गिरफ्तार

बैंक में दिनदहाड़े लूट, साथी की गोली से घायल एक अपराधी गिरफ्तार

आरा: जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौटा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में मंगलवार की दोपहर अपराधियो ने धावा बोलकर दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है।
अपराधियो द्वारा बैंक में की गई फायरिंग से बैंक लूट में शामिल एक अपराधी को ही गोली लग गयी है जिसे बैंक में मौजूद लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़े गए अपराधी को पुलिस आरा सदर अस्पताल ले आई है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।इस अपराधी के सहारे ही पुलिस बैंक लूट के अन्य अपराधियो तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।
अपराधी चार की संख्या में आये थे और कैश काउंटर पर पहुंच ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।इस दौरान बैंक में मौजूद ग्रामीणों के जबरदस्त विरोध का सामना भी अपराधियो को करना पड़ा।
 पुलिस अधीक्षक राकेश दुबे ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आसपास के थानों को घटना स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिये गए और फिलहाल नगर थाना,नवादा थाना,मुफस्सिल थाना,कृष्णगढ़ थाना और बड़हरा थाना की पुलिस भारी संख्या में पिरौटा गांव पहुंच गई है और बैंक और बैंक के आसपास पुलिस ने कैम्प कर दिया है।
ग्रामीणों के विरोध के कारण अपराधी स्ट्रांग रूम तक नही पहुंच पाए और यही वजह रही कि बैंक में लूट की बड़ी घटना नही हो सकी।कैश काउंटर से पचास हजार रुपये लूटे जाने की सूचना मिल रही है।
पुलिस अपराधियो की पहचान और उसे गिरफ्तार करने में जुट गई है। पिरौटा में बैंक लूट की घटना की सूचना मिलते ही गांव और आसपास के लोगो की भीड़ बैंक की तरफ उमड़ पड़ी है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें