अगवा युवक का कटा हुआ सिर मिला

अगवा युवक का कटा हुआ सिर मिला

आरा: भोजपुर जिले के जगदीशपुर स्थित जगा के पीपल निवासी राजेश कुमार (21) के अपहरण मामले में नया मोड़ आ गया है। उसका कटा हुआ सिर मिला है।

दशहरा पूजा के दौरान बीते 13 अक्टूबर को गायब हुए शिवधारी गोंड़ का पुत्र राजेश कुमार के मोबाइल के सीडीआर के सहारे पुलिस जब उसकी प्रेमिका तक पहुंची और प्रेमिका के साथ ही उसके पिता और भाई को उठाया तो हत्या का राज खुल गया।

जगदीशपुर के जगा के पीपल स्थित वार्ड संख्या 16 के रहने वाले राजेश कुमार को पहले अगवा किया गया और फिर धारदार हथियार से उसकी गर्दन काट दी गई। हत्या करने के बाद सबूत खत्म करने के उद्देश्य से शव को झाड़ी में छुपा दिया गया। पुलिस ने मोर्चा पर बाल स्थित बगीचे की झाड़ी से मृतक का शव बरामद कर लिया है। हालांकि, अभी सिर्फ सिर बरामद हुआ है, जबकि धड़ की खोजबीन जारी है।

पुलिस हत्या की इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देख रही है। पुलिस प्रेमिका, उसके पिता और भाई से लगातार पूछताछ कर रही है। सोमवार को पूछताछ के बाद पुलिस ने हत्या कांड का उद्भेदन करने का दावा किया है।

बताया जाता हैं कि जगदीशपुर के जगा के पीपल निवासी राजेश कुमार रोहतास जिले के सासाराम स्थित पेट्रोल पंप पर काम करता था। गत 12 अक्तूबर की सुबह अपने घर दशहरा पर्व मनाने आया था। अगले दिन बीते 13 अक्टूबर को वह घर से पूजा पंडाल घूमने निकला था। इस दौरान रात 11बजे तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों की चिंता बढ़ गई। इसके बाद घर वालो के स्तर से खोजबीन की गई, लेकिन कोई सुराग नही मिल सका था।

अपने बेटे का सुराग नहीं मिलने पर उसके पिता शिवधारी गोड़ ने जगदीशपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। एफआईआर के आधार पर सिकरहट्टा पुलिस अपहरण का के मामले में जांच कर रही थी। मोबाइल सर्विलांस के माध्यम से पुलिस हत्यारो तक पहुंची और मृतक की प्रेमिका,उसके पिता और भाई को उठाया तो महत्वपूर्ण सुराग मिलना शुरू हुआ।

पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही हत्याकांड पर से पर्दा हटा दिया जाएगा और हत्या में शामिल सभी अपराधियो के नामों का खुलासा कर दिया जाएगा।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें