जलजमाव से त्रस्त शक्ति नगर मुहल्लावासियों का टूटा सब्र, सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

जलजमाव से त्रस्त शक्ति नगर मुहल्लावासियों का टूटा सब्र, सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

Chhapra: सिस्टम जब नागरिकों की समस्याओं को अनसुना करने लगे, जनप्रतिनिधि मौन साध लें तो ऐसे में जनता को खुद ही मोर्चा खोलना पड़ता है. कुछ ऐसा ही शहर के शक्ति नगर मुहल्लावासियों को करना पड़ रहा है. पिछले छह महीने से जलजमाव की समस्या से त्रस्त मुहल्लावासियों ने जिला प्रशासन के साथ साथ विधायक और सांसद से इस समस्या से निजाद दिलवाने की गुहार लगाई पर जब कोई पहल नही हुई तो लोगों ने खुद ही मोर्चा खोल दिया और सड़क पर उतर गए.

रविवार को मुहल्लावासियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 19 को जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान महिलाओं ने भी प्रशासन को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि छह महीने से बच्चों का स्कूल जाना मुश्किल है. जलजमाव के कारण घर में मेहमान आने से कतरा रहे है. पानी में मच्छर और सड़न से बीमारियों के फैलने की आशंका है ऐसे में इन सब से तंग आकर सड़क जाम किया गया है ताकि नींद में सोई प्रशासन को जगाया जा सके.

विधायक और सांसद के खिलाफ हुई नारेबाजी

जलजमाव से त्रस्त शक्तिनगर मुहल्ला के लोगों ने स्थानीय विधायक और सांसद को समस्या के लिए दोषी ठहराते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी की. लोगों का कहना था कि विधायक और सांसद समस्या को जानते हुए भी मौन है.

सड़क जाम कर रहे जगनन्दन सिंह ने कहा कि उमा नगर में नवनिर्मित रोड को ऊंचा करने से शक्ति नगर में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. शक्ति नगर को डंपिंग जोन बना दिया गया है. उन्होंने कहा कि शक्ति नगर के लोग अपनी लड़ाई आगे भी जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि अगर समाधान नही निकला तो आत्मदाह किया जायेगा.

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से रवि सिंह, मणि जी, जगनन्दन सिह, राहुल, संजय सिह, श्याम देवी ,अनीता देवी आदि थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें