12 दिसम्बर को आयोजित होगा वर्चुअल राष्ट्रीय लोक अदालत

12 दिसम्बर को आयोजित होगा वर्चुअल राष्ट्रीय लोक अदालत

Chhapra: जिला विधिक सेवा प्राधिकार सारण छपरा के द्वारा बताया गया है कि जिला विधिक सेवा प्राधिकार सारण छपरा के तत्वावधान में दिनांक 12.12.2020 को वर्चुअल मोड में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया है. जिसमें बैंक, पारिवारिक विवाद (तालाक को छोड़कर), श्रम वाद, दावा वाद एवं सुलहनीय फौजदारी मामलों का निपटारा आपसी समझौते के आधार पर किया जाएगा.


विधिक सेवा प्राधिकार, सारण के सचिव के द्वारा बताया गया कि है कि वैसे सुलहनीय वादों के पक्षकार 12 दिसम्बर को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय अदालत में वादों का निपटारा के लिए संबंधित न्यायालय अथवा जिला विधिक सेवा प्राधिकार, सारण, छपरा से संपर्क कर अपने वादो का निपटारा करा सकेंगे. इस संबंध में दिनांक 25.11.2020 को हुयी बैठक में निर्णय लिया गया एवं उपस्थित सभी बैंक पदाधिकारीगण को निर्देशित किया गया है कि दिनांक 26.11.2020 तक नोटिस भरकर डालसा के ई-मेल पर भेजना सुनिश्चित करेंगे.

0Shares
Prev 1 of 215 Next
Prev 1 of 215 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें