छपरा में लगाए गए यूरिनल्स सफाई के अभाव में हो रहे बेकार, आज तक नहीं दिया गया वाटर सप्लाई

छपरा में लगाए गए यूरिनल्स सफाई के अभाव में हो रहे बेकार, आज तक नहीं दिया गया वाटर सप्लाई

Chhapra: छपरा में सड़कों किनारे लगाए गए यूरिनल्स गंदगी के कारण अब बेकार होने लगे हैं. नगर निगम द्वारा इन यूरिनल्स की साफ सफाई नहीं हो रही है, मंगलवार को निगम बोर्ड की बैठक में वार्ड पार्षदों ने यूरिनल्स को लेकर निगम अधिकारियों से सवाल जवाब किया. वार्ड पार्षदों ने कहा कि जब से शहर में सड़क किनारे यूरिनल लगाए गए हैं, तब से आज तक उनकी सफाई नहीं हुई है. साथ ही साथ आज तक यूरिनल्स में पानी का कनेक्शन भी नहीं दिया गया है, इस कारण इनमें गन्दगी फैली हुई है.

पार्षदों ने कहा कि 2 महीने से ऊपर हो गए, लेकिन यूरिनल में पानी की सप्लाई तक नहीं दी गई. यहां तक की यूनियन के ऊपर पानी के टंकी की जगह दी गई है. अब तक यह व्यवस्था नहीं की गई है इस कारण से यूरिनल लगाना बेकार हो गया है. इस पर मेयर ने कहा कि जल्द ही यूरिनल में पानी की सप्लाई या फिर टंकी लगा दी जाएगी. मेयर प्रिया सिंह ने निर्देश दिया कि जो भी यूरिनल शहर में नहीं लगाए गए हैं उसे जल्द से जल्द जगह देखकर लगा दिया जाए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें