लायंस क्लब के अन्नपूर्णा भोजन सेवा का प्रथम वर्षगांठ मनाया गया

लायंस क्लब के अन्नपूर्णा भोजन सेवा का प्रथम वर्षगांठ मनाया गया

लायंस क्लब के अन्नपूर्णा भोजन सेवा का प्रथम वर्षगांठ मनाया गया

छपरा : अंतर्राष्ट्रीय संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय इकाई लायंस क्लब छपरा सारण द्वारा प्रत्येक रविवार को जरूरतमंदों के लिए लायंस अन्नपूर्णा भोजन सेवा के तहत जरूरतमंद एवं भूखों को भरपेट भोजन कराया जाता है.

7 अगस्त को प्रथम वर्षगांठ पर इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे डिस्ट्रिक्ट सब रजिस्ट्रार मनीष कुमार ने भी शामिल हो कर भूखों को अपने हाथों से भोजन कराया. साथ हीं लायंस क्लब के इस कार्यक्रम की सराहना की और कहा कि भूखों को इतना सुंदर और स्वादिष्ट भोजन करा कर अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली समझ रहा हूं.

उन्होंने कहा कि अपने तरफ से मैं हरसंभव प्रयास करूंगा कि मुझसे जो भी सहयोग होगा इस कार्यक्रम में अपनी सेवा दे सकूं.

इस मौके पर एक्सिस बैंक के क्लस्टर हेड संजय सिंह भी मौजूद रहे. जिन्होंने कहा कि छपरा जैसे शहर में लायंस क्लब के द्वारा इतना सुंदर पुण्य का कार्य किया जा रहा है. जिसके लिए लायंस क्लब के सभी सदस्यगण बधाई के पात्र हैं.

वहीं अध्यक्ष लायन प्रमोद मिश्रा ने बताया कि यह कार्यक्रम पिछले एक वर्षों से लायंस क्लब छपरा सारण के द्वारा चलाया जा रहा है और आज इसकी प्रथम वर्षगांठ है. जिसके अवसर पर इसमें कार्यरत बावर्चियों को आज टिफिन और गमछा दे कर सम्मानित किया गया. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को आगे भी जारी रखा जाएगा जिससे गरीबों को भी स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन मिल सकें. भोजन की बात करें तो चावल, दाल, सब्जी, रायता, हरी मिर्च एवं मिठाई लोगों को भरपेट परोसा जाता है.

इस पावन मौके पर अध्यक्ष प्रमोद मिश्रा, निर्वतमान अध्यक्ष विक्की आनंद, सचिव मणिशंकर मिश्रा, डा एन के द्विवेदी, डा ए के श्रीवास्तव, डा के पी श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष मनीष सिन्हा, मनोज वर्मा संकल्प, सुशील वर्मा, आनंद अग्रहरी, गणेश पाठक, लायन योगेंद्र प्रसाद, वासुदेव गुप्ता आदि सदस्य मौजूद रहें.

उक्त जानकारी पी आर ओ लायन साकेत श्रीवास्तव ने दी.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें