पीएम विश्वकर्मा योजना के तहत राखी गुप्ता द्वारा महिलाओं को दिया गया सिलाई मशीन

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के द्वारा छपरा में लाभार्थियों से संपर्क एवं नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तरकिशोर प्रसाद ने किया।

समारोह का उद्घाटन पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद, भाजपा के जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह, छपरा नगर निगम की पूर्व मेयर व भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष राखी गुप्ता द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार जन-जन के लिए योजना चल रही है। लोगों को सरकार पर पूरा भरोसा है। गारंटी के साथ सभी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचा जा रहा है। बड़ी संख्याओं में महिला का उपस्थित होना यह बताता है महिलाओं का साथ नरेंद्र मोदी जी के साथ है। महिलाओं को आज सिलाई के साथ-साथ, आयुष्मान कार्ड और राशन कार्ड दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के द्वारा दी जा रही योजनाओं का लाभ लाभार्थियों को दिया जा रहा है। लाभार्थियों से जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक वरुण प्रकाश राजा ने बताया कि पिछले दो वर्षों से हमारे प्रांगण में बिहार सरकार एवं राज्य सरकार की सभी योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचा जा रहा है। 96 हज़ार से अधिक लोगों ने लाभ प्राप्त किया है।

 

0Shares
A valid URL was not provided.