पुलिस पदाधिकारियों का हुआ तबादला, बदले गए 84 पुलिसकर्मी

पुलिस पदाधिकारियों का हुआ तबादला, बदले गए 84 पुलिसकर्मी

Chhapra: जिले में विधि व्यवस्था के मद्देनजर सारण पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने अपराध नियंत्रण, अनुसंधान को दृष्टिगत रखते हुए 2 वर्षों की पदस्थापना की अवधि पूरा करने वाले पुलिस पदाधिकारियों का तबादला एसपी ने कर दिया. प्रशासनिक दृष्टिकोण से कार्य हित में सारण में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पदस्थापित 84 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया गया है. नवपदस्थापित पुलिस पदाधिकारियों को 24 घंटे के अंदर उक्त स्थान पर योगदान देने का देने का निर्देश एसपी ने जारी किया है.

जिले में पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी हो चुकी है. ऐसे में बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों की तबादला विधि व्यवस्था को संधारण करने के उद्देश्य से किया गया है. सोनपुर थाना में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक दिनेश शर्मा को एकमा थाना के अनुसंधान, दिघवारा थाना अनुसंधान में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक वीरेंद्र राम को एकमा थाना अनुसंधान और मलखाना, नगर थाना के विधि व्यवस्था शाखा में पदस्थापित प्रदीप कुमार मुखर्जी को एकमा थाना के विधि व्यवस्था में पदस्थापित किया गया है. डोरीगंज थाना के अपर थाना अध्यक्ष पुलिस अवर निरीक्षक लाली प्रसाद को एकमा थाना के विधि व्यवस्था, नयागांव थाना के अनुसंधान व मलखाना प्रभारी सुनील कुमार को खैरा थाना के अनुसंधान व थाना लेखक बनाया गया है. परसा थाना के विधि व्यवस्था शाखा में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक उमाकांत यादव को इसुआपुर थाना के विधि व्यवस्था शाखा में, डोरीगंज थाना के अपर थाना अध्यक्ष सुनील प्रसाद सिंह को बनियापुर थाना के अनुसंधान पर शाखा, सोनपुर थाना के अनुसंधान में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक राधामोहन पंडित को बनियापुर थाना के अनुसंधान शाखा में पदस्थापित किया गया है.

सारण के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि जिले के अलग-अलग थाना में पदस्थापित 84 सहायक निरीक्षक तथा पुलिस अवर निरीक्षक का तबादला किया गया है. उन्हें 24 घंटे के अंदर नव पदस्थापना के स्थान पर योगदान देने का निर्देश दिया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें