पश्चिम बंगाल में आरएसएस स्वयंसेवक के परिवार समेत हत्या के विरोध में ममता बनर्जी का पुतला फूंका

पश्चिम बंगाल में आरएसएस स्वयंसेवक के परिवार समेत हत्या के विरोध में ममता बनर्जी का पुतला फूंका

Chhapra: पश्चिम बंगाल में आरएसएस के स्वयंसेवक और उसे पूरे परिवार की हत्या के बाद शनिवार को छपरा में बजरंग दल, भाजपा व विद्यार्थी परिषद् कार्यकर्ताओं ने एक साथ मिलकर विरोध मार्च निकाला और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ प्रदर्शन किया.

 

इस दौरान सभी प्रकाश पाल उनकी पत्नी व बेटे के हत्यारों को पकड़ने के लिए मांग कर रहे थे. सभी सरकार के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी कर रहे थे. इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका गया.

प्रदर्शन कर रहे जेपीयू छात्र संघ अध्यक्ष रजनीकांत ने कहा कि लगातार बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं. छात्रसंघ अध्यक्ष ने कहा कि पूरे बंगाल में अराजकता फैली हुई है. संघ और भाजपा कार्यकर्ता को मौत के घाट उतारा जा रहा है. बंगाल सरकार को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए.

प्रदर्शन कर रहे एक अन्य कार्यकर्ता ने कहा कि साजिश के तहत बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है. आने वाले दिनों में बंगाल सरकार को इसका अंजाम भुगतना होगा. भाजपा कार्यकर्ताओं को टारगेट करके उनके साथ हत्याएं हो रही हैं. यह बर्दाश्त नहीं होगा.

भाजपा के पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार ने कहा कि सुनियोजित तरीके से बंगाल में संघ भाजपा वह हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं की हत्या की हो रही हैं. ममता सरकार अगर होश में नहीं आई तो आगे अंजाम काफी बुरा होने वाला है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.