डोरीगंज के जर्जर सड़क के भेंट चढ़ गए प्राध्यापक, सड़क दुर्घटना में मौत, पुत्र घायल

डोरीगंज के जर्जर सड़क के भेंट चढ़ गए प्राध्यापक, सड़क दुर्घटना में मौत, पुत्र घायल

Chhapra: छपरा से कैमूर जा रहे एसोसिएट प्रोफेसर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. घटना डोरीगंज थाना के लाल बाजार के समीप माधुरी पेट्रोल पंप के सामने एनएच 19 पर हुई है.

मृतक जयप्रकाश विश्वविद्यालय के जगदम महाविद्यालय में हिंदी विभाग के एसोसिएट प्रो दिलीप कुमार श्रीवास्तव हैं, जो अपने पुत्र कुमार शुभम के साथ बाइक पर सवार होकर छपरा से अपने निवास स्थान कैमूर के मोहनिया थाना के कौरीराम ग़ांव जा रहे थे. तभी डोरीगंज थाना के लालबाजार के समीप एनएच 19 पर एक ट्रक की चपेट में आ गए. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगो के सहयोग से उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ हरिकेश सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और अपनी संवेदना प्रकट करते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग का वचन दोहराया.

मृतक के पुत्र शुभम ने बताया कि वे लोग डोरिगंज के रास्ते जा रहे थे. जर्जर सड़क और धुल के कारण कुछ दिख नहीं रहा था. इतने मेन पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें