DM ने किया कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण, मेडिकल को छोड़ अन्य खुली दुकानों पर प्राथमिकी दर्ज करने का दिया निर्देश

DM ने किया कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण, मेडिकल को छोड़ अन्य खुली दुकानों पर प्राथमिकी दर्ज करने का दिया निर्देश

Chhapra: जिला अधिकारी सुब्रत कुमार सेन और पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने संयुक्त रूप से छपरा शहर स्थित चिन्हित हॉटस्पॉट के कई कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया. सर्वप्रथम जिला अधिकारी नगरपालिका चौक स्थित हरिमोहन गली पहुंचे वहां पर उन्होंने भीड़ भाड़ देख नाराजगी प्रकट की और मेडिकल की दुकान को छोड़कर अन्य खोली दुकानों एवं प्रतिष्ठानों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया.

जिलाधिकारी नयनसुख गली, माधव बिहारी लेन, शिल्पी पोखरा तथा दलदली बाजार भी गए. जिला अधिकारी ने निर्देश दिया कि कंटेनमेंट जोन में मेडिकल की दुकान को छोड़कर किसी प्रकार की आवाजाही व अन्य दुकानें बंद रहेंगी. गलियों में घूम रहे लोगों से जिला अधिकारी ने जरूरी कार्य से ही बाहर निकलने एवं मास्क लाने की अपील की. जिलाधिकारी ने कहा कि कंटेनमेंट जोन में लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी. निरीक्षण का कार्य आगे भी जारी रखा जाएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें