रूडी बोले: सारण का विकास दिन दोगुना-रात चौगुना हो इसके लिए जो भी हो सकेगा मैं करूंगा

रूडी बोले: सारण का विकास दिन दोगुना-रात चौगुना हो इसके लिए जो भी हो सकेगा मैं करूंगा

Chhapra: सारण लोकसभा सीट से नामांकन करने के बाद एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने छपरा नगर निगम के मैदान में आम सभा को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि सारण का विकास दिन दोगुना, रात चौगुना हो इसके लिए जो भी हो सकेगा मैं करूंगा.उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में नरेंद्र मोदी और नीतीश सरकार ने बिहार में जो विकास किया है. वो 70 सालों में कभी नहीं हुआ. 

उन्होंने लोगों से वोट मांगते हुए कहा कि यह चुनाव सारण का नहीं बल्कि देश का चुनाव है. लोगों से खुद के लिए वोट मांगते हुए कहा कि आप मुझे बड़ी बहुमत के साथ लोकसभा में भेजें. बिहार निर्माण का सपना साकार करना है तो लोग एनडीए को एक बार फिर से मौका दें. 

श्री रूडी ने कहा कि अगले 15 महीने में बिहार में नीतीश सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि हमारी नीति स्पष्ट है.

साथ ही साथ महागठबंधन पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन के पास कोई पीएम कैंडिडेट नहीं है. पार्टियां एकमत नहीं है. इस वजह से एक एक वोट एनडीए को जायेगा. श्री रूडी ने कहा कि साथ ही साथ उन्होंने बताया कि सारण ज़िला में सांसद कोष का अबतक 42 करोड़ रुपया खर्च हो चुका है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें