कर्पूरी जयंती को लेकर तैयारी समिति की बैठक आयोजित, मंत्री मुकेश सहनी होंगे मुख्य अतिथि

कर्पूरी जयंती को लेकर तैयारी समिति की बैठक आयोजित, मंत्री मुकेश सहनी होंगे मुख्य अतिथि

Chhapra: जननायक कर्पूरी सेवा व शोध संस्थान के तत्वावधान में आगामी 24 जनवरी को शहर में जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती भभ्य तरीके से मनाई जाएगी। बुधवार को संस्थान के सदस्यों की बैठक शहर के कटहरी बाग स्थित शोभा सदन में आयोजित की गई। इस बैठक में नाई समाज व अन्य समाज के लोग शामिल हुए।

बैठक में निर्णय लिया गया कि कर्पूरी जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी व पूर्व कृषि मंत्री प्रेम कुमार शामिल होंगे। जयंती समारोह को लेकर आयोजित इस तैयारी समिति की बैठक को संबोधित करते हुए सारण लोकसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि जननायक के आदर्शों को सभी पार्टियों व समाज के लोग मानते रहें हैं। ऐसे में जननायक कर्पूरी ठाकुर के आदर्शों पर चल कर ही वर्तमान परिवेश में समाज का समुचित विकास किया जा सकता है। उनके आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाने हेतु जयंती समारोह को भभ्य रूप से मनाने का निर्णय लिया गया। वहीं जननायक कर्पूरी सेवा व शोध संस्थान को ट्रस्ट के रूप में स्थापित कर संगठन के विस्तार पर चर्चा किया गया।

बैठक में निर्णय लिया गया कि संगठन द्वारा छपरा शहर में जननायक कर्पूरी की प्रतिमा स्थापित करने तथा कर्पूरी छात्रवास के निर्माण हेतु पहल किया जाएगा।बैठक में डॉ सुनील प्रसाद, राजकिशोर प्रसाद, डॉ विजय कुमार, शंकर प्रसाद शर्मा, योगेंद्र ठाकुर, हर्षवर्धन कुमार,नागेंद्र ठाकुर, रविशंकर ठाकुर, सुरेश ठाकुर, डॉ सुभाष ठाकुर, अनिल ठाकुर, विशाल ठाकुर, चंदन ठाकुर, सतेंद्र ठाकुर, डॉ प्रदीप कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें