लूट कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, लैपटॉप, मोबाइल बरामद, 4 गिरफ्तार

लूट कांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, लैपटॉप, मोबाइल बरामद, 4 गिरफ्तार

छपरा: जलालपुर थाना क्षेत्र में हुए लूट कांड का पुलिस ने उद्भेदन किया है. पुलिस ने लूटी गयी लैपटाप और मोबाइल को बरामद करते हुए इस कांड में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटा हुआ लैपटाप, मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

सदर एसडीपीओ मनीष ने बुधवार को बताया कि गत 17 जनवरी को जलालपुर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव के रंधीर कुमार से अपराधियों ने लैपटाप व मोबाइल लूट लिया था. इसकी प्राथमिकी जलालपुर थाने में दर्ज करायी गयी थी. पुलिस ने जलालपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार के नेतृत्व में छापामारी कर लैपटाप व मोबाइल बरामद कर लिया.

वही इस कांड में संलिप्त रिविलगंज थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी विवेक कुमार, भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी निवासी सचिन कुमार, गुदरी राय चौक निवासी विश्वकर्मा कुमार मांझी एवं जलालपुर थाना क्षेत्र के रूदलपुर निवासी फारुख उर्फ मैनुद्दीन मियां को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने विवेक के पास से लैपटाप व सचिन के पास से मोबाइल बरामद किया गया है. पूछताछ के बाद इन सभी को जेल भेज दिया गया.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें