छपरा के बाज़ार समिति में दिनदहाड़े ट्रक चालक की हत्या

छपरा के बाज़ार समिति में दिनदहाड़े ट्रक चालक की हत्या

Chhapra: शहर के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित एफसीआई गोडाउन के पास एक ट्रक चालक की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि एफसीआई गोडाउन से ट्रक में समान लादने के दौरान एक चालक की 4 लोगों ने मिलकर हत्या कर दी. फिलहाल हत्या के कारणों का कोई ठोस वजह नहीं पता चल सका है.

मिली जानकारी के अनुसार बाजार समिति गोडाउन में दो ट्रक चालकों के बीच कोई विवाद हुआ था. जिसके बाद ट्रक चालक व उसके भाई ने दोनों अज्ञात लोगों के साथ मिलकर दूसरे ट्रक चालक को जमकर पीटा और सीने में चाकू गोदकर कर फरार हो गए. वहां काम कर रहे कुछ लोगों ने बताया कि रात में भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.

ताज्जुब की बात यह रही कि घायल चालक वही जमीन पर गिरकर मदद के लिए तड़पता रहा लेकिन कोई से अस्पताल तक नहीं ले गया. वह आधे घण्टे तक मदद की गुहार लगाते तड़पता रहा लेकिन वहां मौजूद कोई भी व्यक्ति उसकी मदद के लिए नहीं गया. इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक शहर के छोटा तेलपा निवासी उपेंद्र राय बताया जा रहा है. वह चार भाइयों में सबसे छोटा था. उसकी दो बेटियां व दो लड़के भी हैं. घटना के बाद बाजार समिति में सैकड़ो लोग जमा होकर हत्यारे की गिरफ़्तारी की मांग करने लगे. घटना की सूचना पर मौके पहुंचे सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह ने लोगों की समझाने बुझाने की कोशिश कर रहे थे. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें