छपरा: स्टेशन रोड निर्माण कार्य का विधायक ने किया शिलान्यास

छपरा: स्टेशन रोड निर्माण कार्य का विधायक ने किया शिलान्यास

Chhapra: छपरा विधायक सी एन गुप्ता ने रविवार को छपरा जंक्शन की ओर जाने वाली सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. यह सड़क विधायक कोष से निर्मित होगी. 

गौरतलब है कि जंक्शन की ओर जाने वाला सड़क काफी जर्जर था. जिससे हल्की से बरसात में वहां पानी लग जाता था. जिससे आसपास के दुकानदारों वयात्रियों को काफी कठिनाई होती थी. सड़क बन जाने से अब इन्हें समस्याओं से निजात मिलेगी.

इस मौके पर छपरा के विधायक सीएन गुप्ता ने बताया कि शहर की हर समस्या पर उनकी नजर है. लेकिन उनका निवारण क्रमवार तरीके से ही संभव है. उन्होंने कहा कि स्टेशन रोड की समस्या बहुत दिन से बनी हुई थी. सड़क बनने के बाद ये समस्या ठीक हो जाएगी. हाल ही के दिनों में उन्होंने घोषणा की विधायक कोष से स्टेशन रोड की सड़क जरूर बनेगी इसके बाद आज उन्होंने इस सड़क का शिलान्यास किया.

इस अवसर पर भाजपा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल, राजेश फैशन, अनिल सिंह, अभिनव सिंह,जयप्रकाश वर्मा, सत्या सिंह, मनोज कुमार सिंह अधिवक्ता, राजेश कुमार समेत सैकड़ो स्थानीय लोगों के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थें.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें