मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने की मांग, छपरा-पटना के बीच चले ईएमयू

मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने की मांग, छपरा-पटना के बीच चले ईएमयू

Chhapra: पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन से पटना के मध्य दैनिक यात्रियों के लिए डीएमयू और ईएमयू ट्रेनों के परिचालन को लेकर लंबे समय से मांग रही है।

यात्रियों को छपरा से पटना आने-जाने में सहूलियत हो इसके लिए ट्रेन चलने की मांग की जाती रही है। लेकिन फिलहाल इस मांगों पर रेलवे के द्वारा कोई कार्रवाई तो नहीं दिखती है। लेकिन जनता के बहु प्रतीक्षित मांग की आवाज बने हैं छपरा के मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता।

रेलवे के द्वारा छपरा जंक्शन पर आयोजित एक कार्यक्रम में छपरा के मेयर लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने रेलवे के अधिकारियों के समक्ष छपरा से पटना तक डीएमयू और ईएमयू ट्रेन देने की मांग को उठाया।

उन्होंने कहा कि यात्रियों को रोजाना काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जब भारत के प्रधानमंत्री लगातार लोगों की सेवा में लगे हुए हैं और लोगों को कोई असुविधा ना हो इसको लेकर लगातार ट्रेनों का परिचालन और रेलवे की सुविधाओं को विकसित करने में जुटे हैं। ऐसे में पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन से पटना तक के लिए जनता को ट्रेन मिले ऐसी उन्होंने मांग की है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से तमाम जगहों पर ट्रेनें चलाई जा रही हैं वैसे ही छपरा से पटना के बीच डीएमयू और ईएमयू ट्रेनों का परिचालन जल्द से जल्द शुरू कराया जाना चाहिए। रोजाना हजारों लोग राजधानी पटना से आते और जाते हैं। उन्होंने कहा कि जनता को सुविधा मिलनी चाहिए इसके लिए वे लगातार आवाज उठाते रहेंगे।

0Shares
A valid URL was not provided.