बच्चों के भोजन में मिली छिपकली, अभिभावकों ने सूखा राशन देने की रखी मांग

बच्चों के भोजन में मिली छिपकली, अभिभावकों ने सूखा राशन देने की रखी मांग

Chhapra:  शहर के आज़ाद चंद्रशेखर मध्य विद्यालय तेलपा में बच्चों को परोसे गए दोपहर के खाने में मरी हुई छिपकिली पायी गयी. थाली में मरी हुई छिपकली देख बच्चे और शिक्षक दोनों हलकान हो गए क्योंकि कुछ बच्चे खाना खा चुके थे. थोड़ी ही देर में यह सूचना वायरल हो गई. बच्चों के अभिभावक भी विद्यालय में पहुंच गए. अफरा तफरी का माहौल हो गया. शोर शराबा होने लगा. किसी अनहोनी की आशंका की जाने लगी. इसकी सूचना विभागीय पदाधिकारियों को मिली. आनन-फानन में अफसरों की टीम के साथ स्वास्थ्य विभाग की भी टीम पहुंची. बच्चों की स्वास्थ्य जांच शुरू की गयी.

स्थानीय लोग भी विद्यालय में पहुंचकर हंगामा करने लगे. लोगों का कहना था कि स्वयंसेवी संस्था के द्वारा पका पकाया भोजन विद्यालय को उपलब्ध कराया जा रहा है. यह खाना खाने योग्य नही है. विद्यालय में ही भोजन बनवाने या सूखा राशन बच्चों को उपलब्ध कराने की मांग कर रहे थे. पीएम पोषण योजना के डीपीओ संजय कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें