छपरा में सीटी स्टोर ग्रोसरी सुपरमार्केट का हुआ उद्घाटन

छपरा में सीटी स्टोर ग्रोसरी सुपरमार्केट का हुआ उद्घाटन

Chhapra: शहर के भरत मिलाप चौक के समीप रविवार को सिटी स्टोर ग्रोसरी सुपरमार्केट का उद्घाटन किया गया. इस मौके पर छपरा विधायक सीएन गुप्ता के साथ बिहार के राज्यपाल के एडवाइजरी पैनल के चीफ एस पी सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर मार्ट का उद्घाटन किया. इस मौके पर ग्रोसरी मार्ट के मालिक अभिषेक सिंह ने बताया कि छपरा शहर में ऐसे शॉपिंग मार्ट की जरूरत है. जहां एक छत के नीचे ग्रोसरी संबंधित सारे आइटम्स आसानी से उपलब्ध हो जाएंगे.

उद्घाटन के मौके पर लोगों ने जमकर खरीदारी की  और छूट का भी लाभ उठाया. संस्थान के मालिक ने बताया कि फिलहाल किराना आदि  सामानों पर 50% तक का डिस्काउंट उपलब्ध है. यही नहीं फ्री होम डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध है. उन्होंने बताया कि पश्चिमी छपरा के लोगों को अब साहेबगंज की भीड़ भाड़ के तकलीफ का सामना नहीं करना पड़ेगा. लोग आसानी से आकर यहां खरीदारी कर सकेंगे. इस मौके पर शहर के प्रसिद्ध नेत्र चिकित्सक एसके पांडे, छपरा विधायक सीएन गुप्ता, अभिषेक सिंह समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें