बिजली बिल है बकाया तो कर दीजिये जमा, विद्युत कार्यपालक अभियंता ने 812 का काटा कनेक्शन

बिजली बिल है बकाया तो कर दीजिये जमा, विद्युत कार्यपालक अभियंता ने 812 का काटा कनेक्शन

Chhapra: बिजली बिल के बड़े बकायदारों के खिलाफ पिछले माह से अभियान शुरू किया गया है. बकायेदारों पर विभागीय अधिकारियों की कार्रवाई भी जारी है. कार्रवाई के दौरान बिजली बिल के 812 बकायेदारों का कनेक्शन काटा गया. कुछ उपभोक्ताओं पर जुर्माना भी लगाया गया. कार्रवाई के तहत शहर के कई बड़े व्यावसायिक प्रतिष्ठानों का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है.

इसमें नवंबर माह में 328 तो दिसंबर माह में 484 उपभोक्ताओं का कनेक्शन काटा गया. शहर के कई घरों, प्रतिष्ठानों, होटलों एवं दुकान का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है. विद्युत कार्यपालक अभियंता यशवंत कुमार ने कहा कि जो भी बकायेदार हैं, वे अविलंब बकाया बिजली बिल का भुगतान कर दें. साथ ही जले या खराब मीटर बदलवाने में भी सहयोग करें. मीटर विभाग द्वारा दिया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि शहर में बिजली बिल का भुगतान नहीं करने वाले कई प्रतिष्ठानों को चिन्हित करने का काम किया जा रहा है. जल्द ही कनेक्शन काट दिया जाएगा. जिनका कनेक्शन काटा जा रहा है बिल का भुगतान करने के बाद ही कनेक्शन जोड़ा जायेगा.
साथ ही रीविलगंज में भी इस माह 150 उपभोक्ताओं का बिजली बिल बकाये पर विद्युत संबंध काट दिया गया. आज रिविलगंज में सहायक अभियंता ग्रामीण एवं कनीय अभियंता के साथ 40 उपभोक्ताओं का बिजली बिल बकाये पर विद्युत संबंध काट दिया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें