1 फरवरी को छपरा के हवाई अड्डा में सभा को संबोधित करेंगे कन्हैया कुमार

1 फरवरी को छपरा के हवाई अड्डा में सभा को संबोधित करेंगे कन्हैया कुमार

Chhapra: ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) के राज्य उपाध्यक्ष सह ज्वाइंट फोरम अगेंस्ट सीएए-एनआरसी-एनपीआर सारण जिला संयोजक छात्र नेता राहुल कुमार यादव ने कहा कि एनआरसी-एनपीआर संविधान विरोधी, देश विरोधी, विभाजनकारी और विनाशकारी है. भाजपा की केंद्र सरकार इस देश में नफरत फैलाने तथा हमारी साझी संस्कृति को नष्ट कर हमारे संविधान को क्षति पहुंचाने का काम कर रही है, जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे.

उन्होंने बताया कि देश के छात्र युवाओं के दिलों की धड़कन, जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ज्वाइंट फोरम अगेंस्ट सीएए- एनआरसी- एनपीआर के बैनर तले 30 जनवरी 2020 से पूरे बिहार का दौरा कर इस देश व संविधान विरोधी कानून के खिलाफ प्रत्येक जिले में एक-एक सभा कर देश की जनता को जागरूक करेंगे. कन्हैया कुमार महात्मा गांधी के शहादत दिवस 30 जनवरी के दिन से चंपारण से एक सत्याग्रह शुरू करेंगे, जो चंपारण से शुरू होकर गोपालगंज सिवान छपरा होते हुए पूरे बिहार के सभी जिलों का दौरा करते हुए 29 फरवरी को गांधी मैदान पटना में कन्हैया कुमार एक बड़ी सभा करेंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें