राजकीय कन्या उच्चतर मध्यमिक विद्यालय, छपरा का होगा सौंदर्यीकरण

राजकीय कन्या उच्चतर मध्यमिक विद्यालय, छपरा का होगा सौंदर्यीकरण

Chhapra: जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में राजकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छपरा के सौंदर्यीकरण, संचालन में आने वाली कठिनाइयों तथा जरूरी संसाधनों को लेकर विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में जिला अधिकारी के द्वारा निर्देश दिया गया कि विद्यालय कोष की राशि से विद्यालय परिषद में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था, शौचालय की मरम्मत, नए पंखों की आपूर्ति, विद्युत वायरिंग अनुपयोगी सामग्री की नीलामी, विद्युत वायरिंग, प्रिंटर सह कॉपिर मशीन, खराब पड़े फर्नीचर की मरम्मत, सीसीटीवी कैमरा की व्यवस्था कराई जाए.

जिलाधिकारी ने कहा कि मिट्टी की भराई कार्य निर्माण निगम द्वारा कराया जाएगा. विद्यालय की चारदीवारी की मरम्मती तथा पूरे परिसर में पौधारोपण कर सुंदर बनाने का कार्य भवन प्रमंडल के द्वारा कराया जाएगा. भवन प्रमंडल के द्वारा ही खेल के मैदान, कॉमन रूम, रीक्रिएशन रूम, लाइब्रेरी तथा सभा कक्ष का निर्माण कराया. सदर अनुमंडल पदाधिकारी को 1 सप्ताह के अंदर विद्यालय क्षेत्र के आसपास के अतिक्रमण को हटाने का निर्देश दिया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें