छपरा में देर रात सड़कों पर घूम SP ने जरूरतमन्दो को बांटा भोजन, देखिये विडियो

छपरा में देर रात सड़कों पर घूम SP ने जरूरतमन्दो को बांटा भोजन, देखिये विडियो

Chhapra: एसपी हर किशोर राय ने मंगलवार की रात शहर में सड़कों, रेलवे स्टेशनों व अन्य स्थानों पर भूखे सो रहे ज़रूरतमंदो को भोजन प्रदान किया. मंगलवार की रात ऑल इंडिया रोटी बैंक के सदस्यों के साथ एसपी हर किशोर राय भूखे पेट सो रहे लोगों के बीच भोजन बांटने निकले थे. इस दौरान उन्होंने कचहरी स्टेशन पर गरीबों मानसिक विक्षिप्त लोगों को भोजन कराया साथ ही थाना चौक, नगरपालिका चौक साढा ढाला, थाना चौक, डाकबंगला रोड अन्य इलाकों में सड़कों पर सो रहे लोगों को भोजन प्रदान किया. इस दौरान एसपी छपरा के सदर अस्पताल स्थित नगर निगम के एनआरसी में भी गए जहां उन्होंने आश्रय स्थल रह रहे लोगों के बीच रात का खाना बांटा.

इस दौरान एसपी ने ऑल इंडिया रोटी बैंक के सदस्यों के कार्यों की सराहना की और कहा कि ऐसे कार्यो से समाज के लिए एक बढ़िया संदेश जाता है. इस दौरान उन्होंने सदस्यों को प्रोत्साहित किया. वही रोटी बैंक के कार्यालय मोहन नगर में एसपी को बुके देकर सम्मानित किया गया.

आपको बता दें कि ऑल इंडिया रोटी बैंक एक ऐसी संस्था है जो हर शाम भूखे पेट सो रहे लोगों को खाना खिलाती है. संस्था के सदस्य रेलवे स्टेशन, चौक चौराहों व फुटपाथ के साथ आश्रय स्थल में सो रहे लोगों को हर रात निशुल्क भोजन उपलब्ध कराती है. यह काम ऑल इंडिया रोटी बैंक द्वारा पिछले डेढ़ साल से किया जा रहा है. जिसका परिणाम यह हुआ है कि पिछले डेढ़ साल से सड़कों पर, जंक्शन पर कोई गरीब भूखा नहीं सोया है

वहीं भोजन वितरण के मौके पर भुनेश्वर उपाध्याय ऑल इंडिया रोटी बैंक के रवि शंकर उपाध्याय, अभय कुमार पांडे, सत्येंद्र कुमार, संजीव कुमार, अशोक कुमार, कृष्ण कुमार आदि सेवादार उपस्थित थे.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें