छपरा के बदले मोतिहारी होकर चलेंगी दिल्ली जाने वाली ये 6 ट्रेनें, जानें वजह  

छपरा के बदले मोतिहारी होकर चलेंगी दिल्ली जाने वाली ये 6 ट्रेनें, जानें वजह  

Chhapra: छपरा जंक्शन के रास्ते दिल्ली जाने वाली कई मुख्य ट्रेनें अब कुछ दिन के लिए छपरा बदले मोतिहारी होकर चलायी जायेंगी. दअरसल पूर्व मध्य रेल के कुढनी, गोरौल एवं भगवानपुर स्टेशनों पर विभिन्न तिथियों को प्री इंटरलॉकिंग एवं नन  इंटरलॉकिंग का कार्य होने के कारण रेलवे द्वारा कई ट्रेनों को निरस्तीकरण, मार्ग परिवर्तन व शोर्ट टर्मिनेशन/ओरिजिनेशन के साथ पुनर्निर्धारित किया गया है.

ये ट्रेनें छ्परा के बदले मोतिहारी होकर जायेंगी दिल्ली

दरभंगा से चलकर छपरा होकर दिल्ली जाने वाली 12565 बिहार सम्पर्क क्रांति सुपरफास्ट को 7 अप्रैल से 17 अप्रैल तक छपरा-सिवान रूट के बदले  बापूधाम मोतिहारी- पनियहवा के रास्ते नयी दिल्ली को चलायी जायेगी.

इसके अलावें छपरा-सिवान के रास्ते न्यू जलपाईगुड़ी से चलकर नई दिल्ली जाने वाली 12523 न्यू जलपाईगुड़ी-नई दिल्ली एक्सप्रेस को  9, 13, एवं 16 अप्रैल को छपरा-सिवान के बदले मुजफ्फरपुर-पनियहवा-गोरखपुर के रास्ते चलेगी.

साथ ही वापसी यात्रा में  12524 नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस को 10 एवं 14 अप्रैल को छपरा- हाजीपुर-मुज्जफरपुर के बदले गोरखपुर-पनियहवा-मुज्जफरपुर रूट पर चलाया जायेगी.

19602 न्यू जलपाईगुड़ी-उदयपुर एक्सप्रेस को 15 अप्रैल के दिन मुजफ्फरपुर-हाजीपुर-छपरा के स्थान पर मुजफ्फरपुर-पनियहवा-गोरखपुर रुट पर चलेगी. वहीं 13 अप्रैल को 19601 उदयपुर न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस को छपरा-हाजीपुर-मुजफ्फरपुर के बदले गोरखपुर-पनियहवा-मुजफ्फरपुर के रास्ते चलायी जाएगी.

साथ ही साथ 10 एवं 17 अप्रैल को 12407 न्यू जलपाई गुड़ी -अमृतसर एक्सप्रेस को मुज्जफरपुर-हाजीपुर-छपरा रूट के बदले मुजफ्फरपुर-पनियहवा-गोरखपुर के रस्ते चलायी जायेगी. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें