छपरा के पूर्व विधायक के छोटे पुत्र की गोली मारकर हत्या

छपरा के पूर्व विधायक के छोटे पुत्र की गोली मारकर हत्या

Chhapra: भगवान बाजार थाना क्षेत्र के टिनकोनिया माई के मंदिर से छपरा जंक्शन जाने वाले सड़क में पुराने पोस्टमार्टम हाउस के समीप अज्ञात अपराधियों ने छपरा के पूर्व विधायक रामप्रवेश राय के छोटे बेटे प्रिंस कुमार की गोलीमार कर हत्या कर दी.

इसे भी पढे: पूर्व विधायक के पुत्र की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने मजहरुल हक चौक के पास डाकबंगला रोड को किया जाम

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जदयू के विधान पार्षद डॉ वीरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि हत्या निंदनीय है और पुलिस और सरकार के लिए चुनौती है. उन्होंने अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

मृतक के चाचा जयराम राय ने कहा कि साजिश के तहत मेरे भतीजे की हत्या की गई है. उन्होंने अपराधियों के गिरफ्तार की मांग की है.

डीएसपी मुख्यालय रहमत अली ने बताया कि शव बरामद हुई थी. जिसकी हत्या गोली मारकर की गयी थी. जिसका पहचान पूर्व विधायक रामप्रवेश राय के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुआ. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया है. परिजनों के बयान के आधार पर आगे की जांच की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें