छपरा: नास्ता करने के बाद पैसा मांगा तो अज्ञात युवकों ने चाकू से किया हमला

छपरा: नास्ता करने के बाद पैसा मांगा तो अज्ञात युवकों ने चाकू से किया हमला

Chhapra: कोपा थाना अंतर्गत साधपुर गांव स्थित होटल पर नाश्ते का पैसा मांगने पर अज्ञात युवकों ने होटल संचालक के बेटे को चाकू घोंपकर जख्मी कर दिया. जख्मी किशोर कोपा थाना क्षेत्र के अनवल देवरिया उजियार दास गांव निवासी राजाराम यादव का 14 वर्षीय पुत्र पवन कुमार यादव बताया गया है. उसे चाकू घोंपने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए. आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी किशोर को छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजाराम यादव साधपुर बाजार पर नास्ते का एक होटल चलाते हैं. किसी कारण से वो दुकान पर उपस्थित नही थे. उनका पुत्र पवन कुमार यादव होटल पर बैठा था. इस दौरान तीन युवक नाश्ता करके बिना पैसा दिए जाने लगे. जिस पर पवन के द्वारा पैसा मांगा गया तो उनमें से एक युवक ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. उसे चाकू घोंपने के बाद तीनो युवक भाग निकले. वहीं गंभीर स्थिति में पवन को छपरा सदर अस्पताल से बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें