छपरा: महिला से लूटे गए आभूषण व मोबाइल बरामद, तीन गिरफ्तार

छपरा: महिला से लूटे गए आभूषण व मोबाइल बरामद, तीन गिरफ्तार

Chhapra: नगर थाना क्षेत्र के सदर प्रखण्ड के पास 27 अप्रैल को स्वास्थ्य कर्मी से हुई लूट की घटना का पुलिस ने उद्भेदन किया है. इस मामले में 3 अपराधियों को गिरफ्तार करते हुए लूट के सामान को भी बरामद किया है.

सारण के पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि 23 अप्रैल को नगर थाना क्षेत्र के प्रखण्ड भवन के पास प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर जा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी वसंती देवी से तीन अज्ञात अपराधियों ने चाकू के बल पर सोने की चूड़ी, सोने का कान का टॉप, सैमसंग मोबाइल की लूट कर ली थी. इस मामले में मिले गुप्त सूचना के आधार पर हुस्से छपरा से अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि उसके निशानदेही पर छापामारी कर पंकज कुमार और विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया तथा लूटी गई मोबाइल, सोने की चूड़ी, कान का टॉप, चांदी की पायल बरामद कर ली गयी है.

उन्होंने बताया कि अभिषेक कुमार और पंकज कुमार पर पूर्व में आपराधिक इतिहास है. एसपी ने बताया कि पंकज कुमार के घर से लूट की सैमसंग मोबाइल एवम सोने का 2 कंगन, अभिषेक के घर से सोने का कान का झुमका एक जोड़ा, विकास कुमार के घर से सोने का एक कंगन और टाइगर के घर से चांदी का पायल और सोने की चूड़ी बरामद की गई है. इस मामले में एक अन्य अपराधी टाइगर की गिरफ्तारी हेतु पुलिस छापेमारी कर रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें