छ्परा में स्वतंत्रता दिवस के पूर्व संध्या पर भारत माता की आरती का हुआ आयोजन

छ्परा में स्वतंत्रता दिवस के पूर्व संध्या पर भारत माता की आरती का हुआ आयोजन

Chhapra: स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छपरा इकाई के द्वारा अखंड भारत दिवस मनाया गया. इस मौके पर छपरा शहर के नगरपालिका चौक पर परिषद कार्यकर्ताओं के द्वारा भारत माता की आरती कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस मौके पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भारत माता की आरती की और जम्मू कश्मीर से धारा 370 एवं 35A हटने पर जश्न मनाया.

कार्यक्रम के संबंध में विद्यार्थी परिषद के विभाग संयोजक रवि पांडेय ने बताया कि संगठन की स्थापना काल से ही प्रत्येक वर्ष स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर अखंड भारत दिवस मनाया जाता रहा है. उसी क्रम में आज बुधवार को स्वाधीनता दिवस की पूर्व संध्या पर अखंड भारत दिवस के उपलक्ष्य में भारत माता की आरती का आयोजन किया गया है.

उन्होंने कहा कि इस वर्ष का स्वतंत्रता दिवस अन्य सालों की अपेक्षा ज्यादा विशेष है क्योंकि आजादी के बाद देश के माथे पर राजनीतिक स्वार्थ की वजह से धारा 370 नाम का जो कलंक लगाया गया था, उसे वर्तमान की केंद्र सरकार ने जड़ से उखाड़ कर देश का मान बढ़ाया है. जिसके लिए हम इस सरकार को धन्यवाद देते हैं.

उक्त अवसर पर जिला संयोजक बंशीधर कुमार, नगर मंत्री अपूर्व भारद्वाज, जिला छात्रा प्रमुख प्रियंका कुमारी, नगर छात्रा प्रमुख संध्या कुमारी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.