इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन सारण इकाई के अध्यक्ष मनोनीत हुए वरुण प्रकाश, 12 सितम्बर को कार्यक्रम का होगा आयोजन

इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन सारण इकाई के अध्यक्ष मनोनीत हुए वरुण प्रकाश, 12 सितम्बर को कार्यक्रम का होगा आयोजन

Chhapra: ज्वेलर्स के राष्ट्रीय संगठन इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन के सारण जिला इकाई के अध्यक्ष के रूप में श्री प्रकाश आर्नामेंट्स के ओनर वरुण प्रकाश, सचिव प्रकाश अलंकार के ओनर ओम प्रकाश गुप्ता और कोषाध्यक्ष पृथ्वी चंद ज्वेलर्स के ओनर राजेश नाथ प्रसाद का नाम चयन किया गया है.

मनोनीत अध्यक्ष वरुण प्रकाश ने कहा कि इस संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वीराज कोठारी है, वही महासचिव सुरेंद्र मेहता है, बिहार के अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा है. उन्होंने बताया कि 12 सितंबर को छपरा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान नाम की घोषणा की जाएगी.

 

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में इंडिया बुलियन के पदाधिकारी गण एवं ट्रेनर्स द्वारा गोदरेज, एम. सी. एक्स, जिया, एक ट्रेनिंग प्रोग्राम ‘प्राइस रिस्क मैनेजमेंट थ्रू ऑप्शन’ कराई जाएगी.

इस कार्यक्रम के दौरान कुछ ज्वेलर्स व्यवसायियों को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड की घोषणा भी की जाएगी. साथ ही साथ इस कार्यक्रम के दौरान बड़े शहरों की तर्ज पर बच्चों द्वारा ज्वेलरी फैशन शो, नुक्कड़ नाटक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की जाएगी.

उन्होंने बताया कि सारण के सारे सोना चांदी के व्यवसाई इस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे. इस तरीके का कार्यक्रम छपरा में पहली बार हो रहा है. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे होंगे. वहीं जिला प्रशासन के पदाधिकारी का विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें