‘इबैगो’ ऐप से कर सकेंगे ऑनलाइन शॉपिंग

‘इबैगो’ ऐप से कर सकेंगे ऑनलाइन शॉपिंग

Chhapra: ‘इबैगो’ ऐप से आप घर बैठे अपने पसंदीदा दुकान से खरीदारी कर सकते हैं. एक प्रकार का लोकल मार्केट हो गया है जिसमें आप अपने शहर के प्रसिद्द दुकानों से अपनी पसंद का सामान खरीद सकते हैं . कुछ राष्ट्रीय ई कॉमर्स की वेबसाईट पर आप जो सामान खरीदते हैं उसे आपतक आने में एक हफ्ते का समय लग जाता है और ऊपर से आप उस दुकान से वाकिफ नहीं होते . यहाँ आपको अगर शहर के किसी दुकान पर भरोसा है और आप सालों से उसके ग्राहक हैं तो आपको अब सोचने की ज़रूरत नहीं. आप ‘इबैगो’ एप के ज़रिये बेझिझक शॉपिंग कर सकते हैं .

छपरा के युवाओं ने मिलकर  इस एप को डेवेलोप कर दिया है . इस एप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं . आपको बस EBAGGO नाम से सर्च करना होगा और आप इसमें अपनी ज़रूरी डिटेल्स भर के इसका उपयोग कर सकते हैं .

अगर आप एक दुकानदार हैं तो आप इसी एप को डाउनलोड कर के इसमें अपना वेंडर आई डी बना सकते हैं और अपने दूकान के प्रोडक्ट्स भी इसमें जोड़ सकते हैं .

टीम इबैगो के डायरेक्टर्स संदीप गुप्ता, विनोद कुमार का कहना है कि, “जब हमने इसकी शुरुआत करने की सोची थी तब लॉक डाउन नहीं लगा था, डेढ़ साल पहले हमने इसकी सोच पर काम करना शुरू कर दिया था. मकसद था की लोकल दुकानदारों को भी पुरे छपरा से जोड़ देना ताकि उनको घर बैठे ही उनके पसंदीदा दूकान से सामान मिल सके वो भी उसी दिन और आज ये सपना साकार होते दिख रहा है. आप इसमें सेल. सर्विस और न्यूज़ की सेवा का लाभ ले सकते हैं “. इस लिंक https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ebaggo&hl=en से इसे डाउनलोड किया जा सकता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें