गोपाल सर्विसेज के पूरे हुए दो वर्ष, वाहनों के सर्विसिंग के लिए महाबचत ऑफर, जानिए

गोपाल सर्विसेज के पूरे हुए दो वर्ष, वाहनों के सर्विसिंग के लिए महाबचत ऑफर, जानिए

Chhapra: छपरा में वाहनों के सर्विसिंग के लिए प्रतिष्ठित महिंद्रा फर्स्ट चॉइस गोपाल सर्विसेज के दो साल पूरे होने पर वाहनों की सर्विसिंग के लिए ऑफर्स निकाले हैं. शहर के साढ़ा स्थित गोपाल सर्विस के प्रबंधक सूरज प्रकाश सन्नी ने बताया कि वाहनों के सर्विसिंग के लिए सीमित समय के लिए महाबचत ऑफर निकाले गए हैं. पिछले 2 वर्षों से छपरा शहर में गोपाल सर्विसेस कार्य कर रहा है.

महाबचत ऑफर ग्राहकों के लिए 15 फरवरी तक लागू रहेगा. ग्राहक 15 फरवरी तक इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. गाड़ी सर्विसिंग के दौरान इंजन ऑयल रिप्लेसमेंट, एयर फिल्टर रिप्लेसमेंट, ऑयल फिल्टर रिप्लेसमेंट, एसी चेकअप, स्पार्क प्लग चेकअप, ऑल लाइट चेकअप, ब्रेकअप गियर एंड डिफेंशियल ऑयल चेकअप, व्हील एलाइनमेंट, फुल वाशिंग, डैशबोर्ड पॉलिश, कंप्लीट जनरल चेकअप, कूलेंट चेकअप, इंटीरियर क्लीनिंग वैक्यूम के द्वारा किया जाता है. महिंद्रा फर्स्ट चॉइस गोपाल सर्विसेज के प्रबंधक सूरज प्रकाश सन्नी ने बताया कि ग्राहक कॉल कर किसी भी प्रकार की जानकारी ले सकते हैं, जो 7643829782 है. इंसुरेंस क्लेम की कैशलेस सुविधा भी उपलब्ध है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें