छपरा में मिर्ची रेस्तरां और बॉम्बे जिम ने शुरू किया किचन तन्दूरी, नन वेज व वेज खानों की होगी होम डिलीवरी

छपरा में मिर्ची रेस्तरां और बॉम्बे जिम ने शुरू किया किचन तन्दूरी, नन वेज व वेज खानों की होगी होम डिलीवरी

    #Advertorial

Chhapra: शहर के प्रसिद्ध मिर्ची रेस्तरां और बॉम्बे जिम ने मिलकर एक नयी शुरुआत की है. इन दोनों प्रतिष्ठानों ने संयुक्त रूप से किचन तंदूरी नामक किचन शुरू किया गया है. शहर के सलेमपुर चौक के समीप इस किचन को खोला गया है.

नॉनवेज खाने के शौकीनों के लिए खास तौर पर इसे शुरू किया गया है. इसके तहत आपके एक फोन काल और मैसेज पर घर बैठे आपको मनपसन्द नॉनवेज आइटम डिलीवर कर दिए जाएंगे. यूँ तो छपरा का मशहूर मिर्ची रेस्तरां अपने बेहतरीन स्वाद के लिए जाना जाता है. अब मिर्ची और बॉम्बे जिम के शुरू किए गए स्वाद और हेल्थ का यह थीम लोगों को भी पसंद आ रही है.

यदि आप नॉन वेज खाना पसंद करते हैं तो आप 9128008888 पर काल या व्हाट्सअप कर ऑर्डर कर सकते हैं. इसके अलावें इस किचन से खुद आकर ले जा सकते हैं.

किचन तंदूरी का थीम है स्वाद भी हेल्थ भी. यानी कि यहां स्वाद के साथ-साथ स्वास्थ्य का भी विशेष ख्याल रखा जाएगा. इसको लेकर बॉम्बे जिम के अतुल ने बताया कि आप कितना कैलोरी ले रहे हैं इसका भी ध्यान रखा जायेगा.

नॉन वेज आइटम में चिकन व मटन से सम्बंधित सभी आइटम्स यहां उपलब्ध हैं. साथ ही तन्दूर के भी सभी आइटम यहां आपको आसानी से मिल जाएंगे. यहाँ आपको 100 से अधिक नॉन वेज आइटम मिल जाएंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें