मुजफ्फरपुर में बोले मोदी, चार चरणों के चुनाव के बाद विरोधी चारों खाने चित

मुजफ्फरपुर में बोले मोदी, चार चरणों के चुनाव के बाद विरोधी चारों खाने चित

Muzaffarpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे. पताही एयरपोर्ट मैडम में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत अमर शहीद खुदीराम बोस को नमन कर की. उन्होंने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि लीची और आम के मिठास वाले शहर में बड़ी संख्या में सभा में पहुंचे आप लोगों की अपार उपस्थित कुछ लोगों के मुंह को कड़वा कर देगी.

उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि चार चरणों के चुनाव के बाद ये लोग चारों खाने चित हो गए है. अगले चरण यह तय करेंगे कि इनकी हार कितनी बड़ी होगी और एनडीए की जीत कितनी भव्य होगी. उन्होंने कहा कि आप सभी के समर्थन से दिख रहा है कि हवा किधर की है. यह लहर नही ललकार है, फिर एक बार मोदी सरकार है.

उन्होंने कहा कि स्वार्थ और अपने हित के लिए समर्पित महामिलावटी दल को समझने की जरूरत है. नेता विपक्ष बनने के लिए जितनी सीटें चाहिए उतनी पर भी कई पार्टी चुनाव नही लड़ रही है. 

उन्होंने लोगों से कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद फैलाने वाली फैक्ट्री जहां पर भी होगी इस चौकीदार की नजर उसपर है. भारत को जहां से भी खतरा होगा हम घर में घुसकर मारेंगे.

विपक्ष की जमीन खिसक रही है क्योंकि 5 वर्षों में सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र पर काम हुआ है. गांव गांव तक विकास हुआ है. सामान्य वर्ग के लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण बड़ा कदम है. वही ओबीसी कमीशन को भी संवैधानिक दर्जा दे दी गयी है. देश को लाल बत्ती के संस्कृति से निकालकर गांव गांव को एलईडी बत्ती पहुंचाया है. गरीबों को 5 लाख तक के मुफ्त इलाज का प्रावधान किया है. पहले गरीब इलाज के लिए घर बेच देते थे. गांव गांव में रसोई घर और शौचालय पहुंचाए गए है.

हमने संकल्प लिया है कि 2022 तक हर गरीब के पास अपना पक्का घर होगा.

उन्होंने कहा कि 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे और फिर एक बार मोदी सक्कर आएगी. किसानों को सहायता के लिए 5 एकड़ की सीमा को हटा दिया जाएगा, सभी किसानों को लाभ मिलेगा. मछली के व्यापारी के लिए किसान क्रेडिट की सुविधा. अब मछली पालन के लिए अलग मंत्रालय बनाने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा कि पताही एयरपोट जल्द ही नियमित सेवाएं देना शुरू कर देगा. उन्होंने कहा कि ये सब काम तब ही पूरे हो सकेंगा जब दिल्ली में मजबूत सरकार बनेगी. उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें