कोहरे के कारण बरातियों से भरी बस पलटी, एक की मौत

कोहरे के कारण बरातियों से भरी बस पलटी, एक की मौत

बरातियों से भरी बस शुक्रवार की आधी रात को पलट गयी. इस हादसे में एक किशोर की मौत हो गयी. जबकि, 11 बराती घायल हो गये. घायलों में कई बच्चियां भी शामिल हैं. हादसा गोपालपुर थाने के खालगांव के पास गंडक नहर पर हुआ. मृतक किशोर की पहचान गोपालपुर थाने के बड़हरा बरइपार गांव निवासी जवाहिर चौहान के 14 वर्षीय पुत्र विवेक उर्फ टेगर के रूप में की गयी.

घायल सभी बरातियों का कुचायकोट सीएचसी में इलाज कराया गया. हादसे के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को जब्त कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. बताया जाता है कि गोपालपुर थाने के बड़हरा बरइपार गांव के रघुनाथ नोनिया के घर से प्रदीप चौहान की बरात फुलवरिया थाने के संग्रामपुर गांव में गयी थी.

संग्रामपुर से बरात लौटने के बाद रात के करीब 12.30 बजे खालगांव के पास गंडक नहर पर बस पलट गयी. बस पलटने के बाद घटनास्थल पर ही किशोर की मौत हो गयी. इस हादसे में निशा कुमारी, शत्रुघ्न चौहान, जूली कुमारी, पिंकी कुमारी, गोरख चौहान, कविता कुमारी, अशोक चौहान, पंकज कुमार, सुकेश कुमार, अभिषेक कुमार, राकेश ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गये.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें