बिहार के गोपालगंज में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या

बिहार के गोपालगंज में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या

पटना/गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में मंगलवार की सुबह गोपालगंज-थावे प्रखंड के धतिवना पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या दी गई। एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। थावे थाने के धतिवना गांव में प्रकाश सिंह के दरवाजे पर मुखिया को गोली मारी गई ।

पुलिस के मुताबिक थावे प्रखंड की धतिवना पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया सुखल मुसहर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार दो बदमाशों ने सुखल मुसहर पर घर का मेन गेट खोलते वक्त फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए गोपालगंज पुलिस की कई टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं।

थावे थाना क्षेत्र के मठ गौतम गांव के सुखल मुसहर धतिवना गांव के प्रकाश सिंह के यहां रहते थे। रोज की तरह मंगलवार की सुबह वह मवेशियों को चारा खिलाने के बाद मेन गेट खोल रहे थे कि एक बाइक पर सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने आशंका जताई है कि सुखल मुसहर की हत्या चुनावी रंजिश का नतीजा हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसडीपीओ ने बताया कि सुखल मुसहर के हत्यारों की गिरफ्तारी का जिम्मा प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव को सौंपा है।

 

Input Agency

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें