राजद प्रमुख लालू यादव इलाज के लिए जा सकेंगे सिंगापुर

राजद प्रमुख लालू यादव इलाज के लिए जा सकेंगे सिंगापुर

पटना: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कोर्ट से राजद प्रमुख को बड़ी राहत मिली है। उनका सिंगापुर में इलाज का रास्ता साफ हो गया है। लालू यादव के पासपोर्ट के नवीकरण की अनुमति मिल गयी है। इसके बाद अब वे जल्द ही इलाज के लिए सिंगापुर जा सकते हैं।

चारा घोटाला मामले की सुनवाई कर रही सीबीआई के पटना सिविल कोर्ट स्थित विशेष अदालत ने लालू प्रसाद को अपने पासपोर्ट के नवीकरण की अनुमति दे दी है। लालू के वकील सुधीर कुमार सिन्हा ने न्यायाधीश महेश कुमार की अदालत में लालू के पासपोर्ट के नवीकरण कराने की परमिशन मांगी थी, ताकि वे सिंगापुर जाकर बेहतर इलाज ले सके। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश महेश कुमार की अदालत में एक आवेदन दाखिल कर लालू प्रसाद के वकील सुधीर कुमार सिन्हा ने इसकी अनुमति मांगी थी, क्योंकि पासपोर्ट की वैधता समाप्त हो गयी थी।

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले का एक मामला पटना के विशेष अदालत में लंबित है, जिसमें लालू प्रसाद भी आरोपित हैं। लालू प्रसाद यादव को भी आरोपित करार किया गया है। इस मामले को लेकर 10 अगस्त को अगली सुनवाई होने वाली है।

 

फाइल फोटो 

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें