CM नीतीश कुमार ने कानून व्यवस्था को लेकर की दूसरी बैठक, अफसरों को दिए कई निर्देश

CM नीतीश कुमार ने कानून व्यवस्था को लेकर की दूसरी बैठक, अफसरों को दिए कई निर्देश

Patna: राज्य में क्राइम कंट्रोल को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी गंभीर हैं. वे लगातार अफसरों को कड़े निर्देश दे रहे हैं. इस बार सीएम किसी स्तर पर कोई ढिलाई देने के मूड में नहीं दिख रहे हैं. शनिवार को लगभग 72 घंटे के बाद दूसरी बार उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा की. सीएम ने सभी संबंधित अफसरों को सीधे निर्देश देते हुए कहा कि क्राइम कंट्रोल करने में अफसर किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरतें. पूरी मजबूती के साथ काम करें. रात की गश्ती के साथ-साथ नियमित गश्ती भी अनिवार्य रूप से किया जाये. शराबबंदी का सख्ती से पालन हो. धंधेबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

सीएम ने कहा कि विधि व्यवस्था बनाये रखना राज्य सरकार की पहली जिम्मेदारी है. अपराध नियंत्रण से ही लोगों को राज्य में हुए विकास कार्यों का वास्तविक फायदा मिल पायेगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को मुख्य सचिव दीपक कुमार, डीजीपी एसके सिंघल, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव अमीर सुबाहनी सहित अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ एक अणे मार्ग स्थित मुख्य कार्यालय में बैठक की. इस दौरान सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सभी प्रमंडलीय आयुक्त, रेंज के पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस उप महानिरीक्षक, जिलाधिकारी, वरीय पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षकों के साथ बात की.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें