बिहार स्पेशल सर्वे अमीन 2020 परीक्षा के नतीजे घोषित, यहां करें चेक

बिहार स्पेशल सर्वे अमीन 2020 परीक्षा के नतीजे घोषित, यहां करें चेक

Patna: डिपार्टमेंट ऑफ रेवन्यू एंड लैंड रिफॉर्म्स (एलआरसी), गवर्नमेंट ऑफ बिहार ने स्पेशल सर्वे अमीन पदों के लिये हुई परीक्षा का परिणाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डिक्लेयर कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी हो, वे चेक कर सकते हैं कि उनका चयन हुआ है या नहीं.


डिपार्टमेंट ऑफ रेवन्यू एंड लैंड रिफॉर्म्स, एलआरसी की ऑफिशियल वेबसाइट का एड्रेस है www.lrc.bih.nic.in. आपकी जानकारी के लिये बता दें कि राजस्व और भूमि सुधार विभाग, बिहार सरकार ने अमीन, विशेष सर्वेक्षण कानूनगो, विशेष सर्वेक्षण अमीन और अन्य पदों के लिए भर्ती नोटिस कुछ समय पहले जारी किया था. इनमें से भी विशेष सर्वेक्षण अमीन पदों के लिए कुल 4950 वैकेंसी निकली थीं. इंजीनियरिंग में डिप्लोमा किये उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन किया है. जिनका परिणाम आज डिक्लेयर हुआ है.

डिपार्टमेंट ऑफ रेवन्यू एंड लैंड रिफॉर्म्स (एलआरसी), गवर्नमेंट ऑफ बिहार के स्पेशल सर्वे अमीन परीक्षा का परिणाम देखने के लिये सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.lrc.bih.nic.in पर जायें. वहां बिहार स्पेशल सर्वे अमीन रिजल्ट 2020 नाम का लिंक दिया होगा. इस पर क्लिक करें. ऐसा करते ही परिणाम आपकी स्क्रीन पर दिख जायेगा. परिणाम चेक कर लें और चाहें तो भविष्य के प्रयोग के लिये इसका प्रिंटआउट भी निकाल सकते हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें