रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने NDA प्रत्याशी के पक्ष में मांगा वोट

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने NDA प्रत्याशी के पक्ष में मांगा वोट

Chhapra: बिहार विधानसभा चुनाव में 115 बनियापुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के वीआईपी प्रत्याशी वीरेंद्र ओझा के पक्ष में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आम जनता से वोट मांगा.

मशरक प्रखंड के गोढना स्टेडियम से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बनियापुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार विरेन्द्र कुमार ओझा के पक्ष में प्रचार करते हुए विशाल जनसभा को संबोधित किया.

जनता को संबोधित करते हुये रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा जनता के बीच गलत आश्वासन नही देती है जो घोषणा करती है उसे पूरा किया जाता है. विपक्षी दल बोलते हैं कि भाजपा राम के नाम को भुनाती हैं इस पर उन्होंने कहा कि राम हमारे चुनावी मुद्दों में नहीं है वे हमारे मर्यादा पुरुषोत्तम हैं. अब अयोध्या की धरती पर भगवान राम का भव्य मंदिर बनाने से हमें दूनिया की कोई भी ताकत रोक नहीं सकती. भाजपा कभी भी देश को धर्म के आधार पर बांटने के पक्ष में नही रहती. वह सबका साथ सबका विकास और भाजपा हैं तो भरोसा हैं के सिद्धांत पर चलती है. देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री ने आम जनता के हित के लिए जन धन योजना, आयुष्मान योजना, उज्ज्वला योजना, किसान सम्मान योजना दिया जो आम जनता के हित में है.

वही उन्होंने देश में पिछले सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले की सरकार दिल्ली से 100 रुपया गांव में भेजती थी तो 16 रूपया ही गांवों में पहुंचता था पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने ऐसी व्यवस्था जन धन खातों के माध्यम से किया कि पूरा पैसा लाभुक के खातों में पहुंच रहा है. वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के गरीब माताओं बहनों के खाना बनाने में मदद कर प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना लाई जो हर गरीबों के घर तक पहुंची है और माताएं बहनें लाभ उठा रही है. साथ ही आम जनता के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना लाई जो अभी देश में बीमार आम आदमी को पांच लाख तक सलाना खर्च कर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराती है. अब बिहार समेत देश की जनता पैसे के अभाव में मां पिता समेत सबका इलाज करा सकते हैं.

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए सरकार ने सबके घर में राशन पहुंचाया. बिहार के हर घर चौबीस घंटे बिजली, शानदार सड़कें दी है. नीतीश कुमार की सरकार पर पिछले 15 वर्षों तक रहते हुए एक भी भ्रष्टाचार का दाग नही है.

साथ ही उपस्थित जनसमूह से निवेदन किया कि बनियापुर विधानसभा के वीआईपी के प्रत्याशी बिरेन्द्र ओझा को नाव छाप पर आने वाले तीन तारीख को बटन दबाकर विधानसभा में भेज नीतीश कुमार की सरकार का हाथ मजबूत करें.

वही केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा बिहार के विकास के लिए कृत संकल्पित है. बिहार की जनता फिर से जंगलराज की तरफ जाने के मूड में नहीं है. प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना देश समेत बिहार के आम जनता के हित में रामबाण औषधि के रूप हैं अब इलाज के अभाव कोई भी नही तरसेगा. इसके अलावे सभा को महराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने संबोधित कर एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें