बनियापुर: जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

बनियापुर: जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

Chhapra: जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में मारपीट करने के मामले की जांच करने पहुंची पुलिस पर खाकी मठिया गांव में मंगलवार की रात को हमला कर दिया गया. इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के साथ वरीय पुलिस अधिकारी भी कैंप कर रहे हैं.

बताया जाता है कि बनियापुर थाना क्षेत्र के खाकी मठिया में कुछ लोगों के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद पुलिस जांच करने पहुंची थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को घेर लिया और मारपीट करने लगे. जिसमे दो जवानों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल पुलिस के जवानों में बनियापुर थाना के होमगार्ड कृष्णा सिंह और SAP जवान राम अवतार दुबे है. दोनों का ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 

Read Also: 29 जुलाई तक त्रुटि निराकरण कर जमा करे सर्वे प्रपत्र: निशांत फ़ातिमा

इस घटना की सूचना बनियापुर थाने की पुलिस ने जिले के वरीय अधिकारियों को दी. जिसके बाद जलालपुर, सहाजितपुर, गौरा समेत अन्य थाने की पुलिस तथा डीएसपी अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे.

इधर घायलों के सदर अस्पताल पहुंचने के बाद पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय की सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच की. इस दौरान सदर एसडीओ लोकेश मिश्रा भी मौजूद थे. पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. जिसमें एक सैप के जवान और दूसरा होम गार्ड के जवान है. उन्होंने कहा कि हमलावर पुलिसकर्मियों को घायल करने के बाद फरार हो गया है. जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Read Also: इनकम टैक्स रिटर्न भरने की तिथि बढ़ी

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें