सात जून तक रद्द रहेंगी छपरा कचहरी गोमती नगर एक्सप्रेस

सात जून तक रद्द रहेंगी छपरा कचहरी गोमती नगर एक्सप्रेस

सात जून तक रद्द रहेंगी छपरा कचहरी गोमती नगर एक्सप्रेस

छपरा : पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा कचहरी से चलकर मशरक, थावे रेलखंड पर चलने वाली एकमात्र एक्सप्रेस ट्रेन के रद्द रहने की घोषणा रेल प्रशासन द्वारा की गई है. जिससे इस लग्न के मौसम में यात्रियों की परेशानी बढी.

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी गोरखपुर पंकज कुमार सिंह ने मीडिया के माध्यम से बताया कि गोंडा जंक्शन पर यार्ड रिमाडलिग के तहत प्री इंटरलाॅकिग और नाॅन इंटरलाॅकिग कार्य के कारण ब्लाक लिया गया है जिससे मशरक जंक्शन से होकर गुजरने वाली गोमतीनगर छपरा कचहरी एक्सप्रेस को अगले 7 जून तक रद्द कर दिया गया है. रेलवे प्रशासन के आदेशानुसार 7 जून तक 15114 छपरा कचहरी गोमतीनगर और 15113 गोमतीनगर छपरा कचहरी एक्सप्रेस रद्द रहेंगी.

उल्लेखनीय है कि यह एकमात्र एक्सप्रेस ट्रेन छपरा मशरक थावे रेलखंड पर चलती है जिससे बड़ी संख्या में यात्री लखनऊ की यात्रा करते है इस एकमात्र ट्रेन के रद्द होने से लखनऊ जाने या लखनऊ से वापस आने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें