वैश्य महासभा के द्वारा मास्क का किया गया वितरण

वैश्य महासभा के द्वारा मास्क का किया गया वितरण

Chhapra: वैश्य महासभा के द्वारा कोरोना से बचाव हेतु जन जागरण करते हुए 5 हज़ार मास्क का वितरण हुआ. कोविड-19 महामारी से बचने के लिए सारण जिला राष्ट्रीय वैश्य महासभा छपरा के तत्वाधान में अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया एवं महासचिव छठीलाल प्रसाद के नेतृत्व में आज नगर थाना चौक से लेकर मौना चौक छपरा तक के दुकानदारों, ठेला चालकों, रिक्शा चालकों एवं आमजनों के मध्य 5 हज़ार मास्क का वितरण किया गया.

विदित हो कि वैश्य महासभा के द्वारा गुदरी बाज़ार छपरा में भी 3 हज़ार मास्क का वितरण किया गया था. महासभा के द्वारा मास्क का वितरण लोगों के बीच इस महामारी से बचाव हेतु एवं जागरूकता फैलाने के क्रम में किया जा रहा है ताकि प्रत्येक व्यक्ति अपने दैनिक जीवन में मास्क का उपयोग करे और अपने आप को कोरोनावायरस जनित बीमारी के संक्रमण से बचाए. महासभा के अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया ने लोगों को बताया कि अब तक कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए कोई इलाज उपलब्ध नहीं है, ना ही कोविड 19 का कोई टीका ही अभी तक विकसित हो पाया है. इस हिसाब से कोरोना बीमारी के संक्रमण से बचने के लिए मास्क का उपयोग करना, बार-बार हाथों को साबुन-पानी से धोना, सैनिटाइजर का प्रयोग करना, छिकते-खांसते वक्त मुंह एवं नाक को हाथ से ढकना, ताजा, स्वास्थ्यकर एवं शाकाहारी भोजन करना तथा बिना काम के घर से बाहर न निकालना हीं सुरक्षात्मक उपाय है.

इस कार्यक्रम में वीरेंद्र साह मुखिया, छठीलाल प्रसाद, मोहन गुप्ता, विद्यासागर विद्यार्थी, अजय प्रसाद एलआईसी, राम नारायण साह, ब्रह्मदेव नारायण ज्ञानी, संजय कुमार, रवि भूषण हसमुख, राजेश कुमार बम, योगेंद्र प्रसाद, सीता राम साह, श्रवण कुमार सोनी, डॉ बी पी गुप्ता, चंदन प्रसाद, जयचंद प्रसाद आदि व्यक्तियों ने अपना-अपना समय देकर लोगों के बीच मास्क वितरण में सहयोग प्रदान किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें