इनर व्हील क्लब ऑफ सारण व इनरव्हील क्लब ऑफ छपरा ने मनाया स्थापना समारोह

इनर व्हील क्लब ऑफ सारण व इनरव्हील क्लब ऑफ छपरा ने मनाया स्थापना समारोह

Chhapra: इनर व्हील क्लब ऑफ सारण द्वारा क्लब के स्थापना समारोह को संबोधित करते हुए रोटरी क्लब की जिला अध्यक्ष डॉ.दीप्ति सहाय ने कहा कि क्लब से जुड़ी सदस्यो ने अपने कार्यों से एक अलग पहचान बना ली है. मात्र छ: माह को अवधि में सामाजिक, साहित्यिक एवं रचनात्मक गतिविधि को धरातल पर उतार कर अपनी गतिशीलता को कायम रखी है. जिसके लिए सभी बधाई के पात्र है.

क्लब की अध्यक्ष अनु जायसवाल की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ सहाय ने क्लब के महत्व को रेखांकित किया तथा इसके प्रमुख कार्यों से सभी को अवगत कराया.  सचिव अनिता राज ने क्लब के ऐतिहासिक पक्ष को रखा. जबकि अपने अध्यक्षीय संबोधन में क्लब की अध्यक्ष अनु जायसवाल ने क्लब द्वारा किए गए कार्यों को विस्तार से रखा. दीपाली गुप्ता ने आगंतुक अतिथियों का स्वागत किया वहीं सुषमा गुप्ता ने समारोह का संचालन किया.

इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ.दीप्ति सहाय ने दो महिलाओं कल्पना सिंह एवं किरण पांडेय को क्लब की सदस्यता ग्रहण दिलाई. दोनों नए सदस्यो ने क्लब के सिद्धांत के अनुरूप कार्य करने का संकल्प व्यक्त की.

इस अवसर पर तनुजा जायसवाल, अंजू गुप्ता, संजू गोल्ड, रूपा देवी, मधु रत्नम के अलावा राकेश गुप्ता, पंकज कुमार, राजेश जायसवाल आदि उपस्थित थे. इसके पूर्व क्लब के सदस्यो ने सेंट जोसेफ स्कूल में पौधारोपण किया.

इनरव्हील क्लब ऑफ छपरा ने धूमधाम से मनाया इनरव्हील डे

वही दूसरी ओर इनरव्हील क्लब ऑफ छपरा ने गुरुवार को इनरव्हील डे धूमधाम से मनाया. मुख्य अतिथि पत्रकार संघ के अध्यक्ष डॉ विद्याभूषण श्रीवास्तव और महासचिव जाकिर अली थे. इस अवसर पर चेयरमैन गायत्री आर्यानी क्लब के बारे में आगत अतिथियों को बताया. अध्यक्ष रानी सिन्हा ने आगत अतिथियों का स्वागत किया वहीं सचिव अपर्णा मिश्रा ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया है.

कार्यक्रम के दौरान केक काटकर क्लब डे मनाया गया. इसके बाद क्लब के सदस्य आशा शरण में क्लब के बारे में जानकारी दी. धन्यवाद ज्ञापन अनुराधा सिन्हा ने किया. इस अवसर पर संयोजक वीणा शरण, शैला जैन समेत क्लब के सदस्य मौजूद थे.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.