TikTok स्टार ने सरेआम थप्पड़ और चप्पलों से मार्केट कमेटी के अधिकारी को पीटा

TikTok स्टार ने सरेआम थप्पड़ और चप्पलों से मार्केट कमेटी के अधिकारी को पीटा

बीजेपी नेता और TikTok स्टार सोनाली फोगाट एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सोनाली फोगाट ने ऐसा काम कर दिया है कि उनकी जमकर आलोचना हो रही है. सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को सरेआम थप्पड़ और चप्पलों से पीट दिया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल, हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक मामूली विवाद के चलते अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया. सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं. वहां उनकी मार्केट अधिकारी से कहासुनी हो गई फिर सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को थप्पड़ लगा दिए और फिर लगातार चप्पल बरसाने लगीं.

ये पहली बार नहीं है कि हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट सुर्खियों में हैं. वे पहले से ही TikTok स्टार हैं. इसके अलावा टीवी और फिल्म अभिनेत्री हैं. वे TikTok पर भी खूब सक्रिय रहती हैं और उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें